Pati Patni Me Jhagda karvana

पति-पत्नी के बीच लड़ाई करवाने (Pati Patni Me Jhagda karvana) का टोटका या फिर तरीका जानें लड़ाई से बचने के सम्पर्क करें पंडित राजकुमार शर्मा 

आप जान सकते है, कि इनके ग्रह ही पति-पत्नी के रिश्ते को मधुर बनाते हैं। पति-पत्नी के रिश्ते में वाद-विवाद और मीठी-मीठी बहस आम बात है, लेकिन समस्या तब पैदा होती है जब ये सुखद विवाद बड़े और बदसूरत हो जाते हैं। पति-पत्नी के बीच लड़ाई से बचने के तरीका जानें वे दोनों समस्याओं को हल करना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी वे नहीं जानते कि कैसे। कुछ लोग दूसरे लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए तरकीबें भी चुनते हैं। पत्नी में लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है, लेकिन कई बार यह लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि हालात बद से बदतर हो जाते हैं. तू-तू-ए-मैं के सिवा ज़िंदगी में कुछ नज़र नहीं आता।

पति-पत्नी के बीच लड़ाई करवाने

हमने उल्लेख किया: मनुष्य। उन्हें अलग किया जा सकता है, चाहे वह व्यक्ति पति, पत्नी, प्रेमी, प्रेमिका, या यहां तक ​​कि उसका दुश्मन भी हो।
यदि आप किसी प्रकार की समस्या से पीड़ित हैं जहाँ आप किसी को अलग करना चाहते हैं, लेकिन आपके बहुत प्रयासों के बाद भी आप सफल नहीं हो सकते हैं और ऐसा महसूस करते हैं कि आप दिन-प्रतिदिन इस समस्या से जूझ रहे हैं, तो यह नितांत आवश्यक है कि आप ऐसा करते हैं। चिंता करना।

यह जरूरी नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऐसे ही उपायों या टोटकों के बारे में बताएंगे। जिसकी मदद से आप अपने दुश्मन, बच्चे या किसी ऐसे व्यक्ति को अलग कर सकते हैं जिसने आपको दर्द, दर्द या दर्द दिया है और वह व्यक्ति आपको आपके जीवन में दर्द देगा। अगर मैं दर्द देकर खुश हूं, तो आप उस व्यक्ति को अपनी पत्नी, परिवार या उससे अलग कर सकते हैं।

लेकिन बहुत कोशिशों के बाद भी, आप इस समस्या का सामना नहीं कर सकते हैं और दिन-प्रतिदिन परेशान महसूस करते हैं, तो आपको अवश्य ही करना चाहिए। हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही उपायों या टोटकों के बारे में, जिनकी मदद से आप अपने दुश्मन, बहन या किसी अन्य व्यक्ति की मदद कर सकते हैं जिसने आपको दर्द, दर्द या चोट पहुंचाई है और वह व्यक्ति आपके जीवन में होगा। ग्रह मित्रता पति-पत्नी के आपसी सामंजस्य को निर्धारित करती है।

पति-पत्नी को आपस में लड़वाने का टोटका -इस मन्त्र से दो इंसान जानवर की तरह लड़ेंगे| (Pati Patni Me Jhagda karvana)| Most effective mantra for broke relationship of two people try once and you will never regret. 

दो लोगों को लड़ाने की उपाय  युक्ति, घर बैठे किसी के बीच लड़ाने की उपाय के लिए, दोस्तों, वैसे, हम किसी भी आंतरिक लड़ाई का समर्थन नहीं करते हैं। अगर आप इन मंत्रों और टोटकों का गलत इस्तेमाल करते हैं तो ये आप पर भी नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं।
अगर आप किसी अच्छे व्यक्ति को परेशान करते हैं तो यह मंत्र आप पर नकारात्मक प्रभाव भी डाल सकता है। इसलिए आपको इनका इस्तेमाल सोच-समझकर करना चाहिए। इनका उपयोग केवल आवश्यक होने पर ही किया जाना चाहिए।

दो लोगों के बीच लड़ाई होने पर यह ट्रिक काम आती है। दोस्तों कई बार क्या होता है जब दुश्मन को आपस में ही दुश्मन से लड़ना पड़ता है। केवल वही शत्रु और शत्रु आपस में घुलते-मिलते हैं। और ऐसा करने से इसकी शक्ति नाटकीय रूप से बढ़ जाती है। आपके लिए सबसे बड़ा खतरा क्या हो सकता है?
लेकिन अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको इनमें से कुछ मंत्र बता रहे हैं। जिसकी मदद से आप अपने दुश्मनों से आपस में आसानी से लड़ा सकते हैं।

ये मंत्र आप किसी के ऊपर भी उपयोग कर सकते है, बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड, पति, पत्नी, काम धंधा खतम करना, किसी का बनता काम बिगड़ना, किसी का रिश्ता तुड़वाना इत्यादि। आप परिणाम सिर्फ़ 12 घंटो में आप सामने रोते हुए देखेंगे अपने दुश्मन को।